डॉ निशंक ने अपनी वेबसाईट लांच की

Posted on July 12, 2017 at 08:08 AM


डॉ निशंक ने अपनी वेबसाईट लांच की

डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने देहरादून कार्यालय मैं अपनी वेबसाइट लांच की । जिस पर डॉ निशंक ने कहा कि अब मेर देश विदेश के सारे पाठक घर बैठे ही मेरी सारी रचनाओ को पढ़ सकते है । साथ ही उनका राजनेतिक जीवन भी आपको यहाँ मिल जायेगा |


ज्ञात हो कि डॉ निशंक जितने कुशल राजनीतिज्ञ है उतने ही अच्छे एक कवि और रचनाकार भी हैं । जिनकी विभिन्न कृतियाँ प्रकाशित हुई हैं । जिन्हें अब सभी पाठक घर बैठे पढ़ व खरीद सकते है । उक्त कार्यक्रम मे देहरादून महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल , बीजेपी नेता शादाब शम्स , ओमप्रकाश जमदग्नि,बालकृष्ण चमोली ,मनवीर चौहान, आशुतोष ममगाईं, महेश पांडे आदि उपस्थित थे .


डॉ निशंक ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जीएसटी को लागू किये जाने पर धन्यवाद प्रकट किया। उन्होंने कहा कि यह देश के लिए एक ऐतिहासिक छण है । साथ ही कहा कि इससे एक राष्ट्र एक कर की शुरुवात हुई है । जिससे आम आदमी को सीधे सीधे फायदा होगा ।साथ ही कर चोरी जैसी घटनाओं पर लगाम लगेगी । उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार द्वारा सौ दिन पूरे किए जाने पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबो की सरकार है ,उत्तराखंड की जनता ने हम पर विश्वास किया और हमे डबल इंजन दिया । हम आने वाले पांच बरसों मैं प्रदेश को उन्नति के पथ पर ले जाएंगे ।



संपर्क करें

हमसे जुड़े रहे

Address
37/1 Vijay Colony Ravindra Nath Tagor Marg Dehradun, uttarakhand

Email Address
rameshpokhriyal@gmail.com